Connect with us

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बीजेपी में होने वाली है शामिल, अध्यक्ष अमित शाह की हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस से मुम्बई में खास मुलाक़ात

AMIT SHAH MUMBAI

AMIT SHAH MUMBAI– ही सपनों का शहर भारतीय जनता पार्टी के 2019 चुनाव में जीत के सपने को पूरा करने के लिए काफी महत्वपूर्ण शहर बन गया है.

बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह अगर मुंबई पहुंच रहे हैं तो उसके पीछे कई जरूरी मतलब छुपे हुए हैं. आइए आपको बताते हैं कि अमित शाह किस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस से मुलाकात करके उसको शायद बीजेपी में आने का निमंत्रण दे सकते हैं.

AMIT SHAH MUMBAI

आपको बता दें कि यह ख़बर किसी भी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन इस तरीके की खबरें जरूर आ रही हैं कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित से अमित शाह की होने वाली मुलाकात कई मायनों में महत्वपूर्ण मुलाकात है.

AMIT SHAH MUMBAI

अमित शाह बेशक मजाक में ही सही लेकिन माधुरी दीक्षित को बीजेपी में आने का निमंत्रण दे सकते हैं. अगर माधुरी दीक्षित बीजेपी में शामिल होती हैं तो निश्चित रूप से बीजेपी 2019 के चुनावों में मुंबई के अंदर माधुरी दीक्षित को टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती है.

AMIT SHAH MUMBAI

अगर माधुरी दीक्षित चुनाव लड़ती है तो निश्चित रूप से इसका पूरा पूरा फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिल सकता है.

AMIT SHAH MUMBAI

बीजेपी जानती है कि इस बार 2019 के चुनावों में उसको मुंबई के अंदर कुछ अच्छे अच्छे चेहरों की आवश्यकता होगी और ऐसे में अगर माधुरी दीक्षित चुनाव लड़ती हैं तब यह एक चेहरा जनता को विश्वास दिला सकता है कि वह राजनीति में शानदार काम करके दिखाएगा.

माधुरी दीक्षित वैसे भी जनता के बीच में आज भी काफी विश्वसनीय हैं. इसी इमेज का फायदा शायद भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में उठाना चाहती है.

यही कारण है कि शायद माधुरी दीक्षित बीजेपी में शामिल होकर साल 2019 में आपको लोकसभा के चुनाव लड़ती हुई नजर आ सकती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in