Connect with us

6 महीने की प्रेग्नेंट गायिका को लाइव शो में मारी एक के बाद एक 3 गोलियां, कसूर सिर्फ इतना कि गंदे गाने को गाने से किया था मना

Pakistani singer Samina Samoon

Pakistani singer Samina Samoon- आज की दुनिया किस रास्ते पर जा रही है, हम बता नहीं सकते हैं. निश्चित रूप से कोई किसी की दर्द और कोई किसी की फीलिंग को समझने के लिए तैयार नहीं है. ऐसा नहीं है कि भारत में इस समय हालत खराब है और लोग बात-बात पर चाकू और गोली निकालकर इंसान का कत्लेआम करते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे भी बुरे हालात तो पाकिस्तान में हैं. जी वहीं पाकिस्तान जहां के शाहिद अफरीदी कश्मीर को आजाद कराने की बात करते हैं और शोएब अख्तर क्रिकेट को छोड़ कश्मीर वालों का रोना रोते हैं. उसी पाकिस्तान में एक गायिका को इसलिए गोली मार दी जाती है क्योंकि वह है किसी के पसंदीदा गाने गाने के लिए तैयार नहीं थी. Pakistani singer Samina Samoon

Pakistani singer Samina Samoon

जी हां आपको बता दें कि इस तरीके की खबरें पाकिस्तान के मीडिया से निकलकर सामने आ रही हैं कि 24 साल की सिंगर समीना समूह को मंगलवार की रात एक लाइव प्रोग्राम में गोली मार दी है.

Pakistani singer Samina Samoon

इस लाइव प्रोग्राम की वीडियो भी सामने आ रही है जिसमें कि गायिका को एक के बाद एक 3 गोली मारता हुआ एक आदमी नजर आ रहा है.
Pakistani singer Samina Samoon

गायिका को जब अस्पताल लेकर पहुंचा गया तो उस समय तक यह मर चुकी थी. डॉक्टर ने अस्पताल पहुंचने के बाद गायिका का चेकअप किया और महिला को मृत घोषित कर दिया.

Pakistani singer Samina Samoon

बाद में उसके पति का कहना है कि उसकी पत्नी 6 महीने की प्रेग्नेंट भी थी. निश्चित रूप से पाकिस्तान को इस घटना ने हिलाकर रख दिया है कि एक महिला सिंगर जिसने कुछ गाने जो उस महिला को गंदे लग रहे थे उसने गाने से मना किया तो एक आदमी ने उस को सरेआम लाइव शो में गोलियों से भून कर रख दिया.

ऐसा बताया जा रहा है कि जिस आदमी ने गोली मारी है वह नशे में था और उसको किसी भी बात का होश नहीं था पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है देखना होगा कि इस तरीके की घटना पर पाकिस्तान एक शाहिद अफरीदी अब किस तरह का ब्यान देते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in