नरेन्द्र मोदी के बारें में ऐसी 5 बातें, जिनको जानकर आप कभी मोदी को पसंद नहीं करेंगे

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब- नरेन्द्र मोदी लगातार इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. एक चाय वाले का प्रधानमंत्री बनना वैसे तो वाकई भारत जैसे देश के लिए काफी गर्व की बात है लेकिन मोदी के बारें में आज भी कुछ बातें ऐसी हैं जिनको गौर से आप पढ़ लें और सोचें तो आप मोदी को पसंद करना छोड़ देंगे.

लगातार हुए सर्वों में अभी तक वैसे तो प्रधानमंत्री भारत के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं लेकिन अभी तक जितने भी सर्वे हुए हैं उनके अदंर नरेन्द्र दामोदर दास मोदी की लोकप्रियता लगातार कम होती हुई नजर आ रही है. तो आइये आज हम आपको मोदी की उन 5 बातों के बारें में बताते हैं जिसके बाद आप मोदी को पसंद करना कम कर देंगे- मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

मोदी करते हैं मनमानी-

अच्छी बात है कि मोदी उन फैसलों पर काफी अच्छे से अडग रहते हैं जो वह एक बार ले लेते हैं. लेकिन कहीं ना कहीं मोदी के बारें में एक बात काफी मशहूर है कि मोदी हमेशा से अपनी मनमानी करते हैं. मोदी की मनमानी अभी तक गुजरात में नजर आती थी लेकिन अब केंद्र में जिस तरह से इनके फैसले आये हैं उनकी वजह से देश को भी परेशान होना पड़ रहा है.

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

दोस्तों को भी जल्दी दे देते हैं धोखा

मोदी की दोस्ती अक्सर लोगों और नेताओं के लिए नुकसानदायक ही साबित हुई है. मोदी कभी केशुभाई पटेल के काफी करीब थे. वहीँ आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी आया था जब मोदी केशुभाई पटेल के खिलाफ मीडिया और दिल्ली में खबरें भी भेज रहे थे. इसके अलावा भी कई उदाहरण मौजूद हैं.

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

इस व्यक्ति को हार ना जाने क्यों पसंद नहीं हैं

आप बेशक इस बात को मोदी की काबिलियत मानें लेकिन अगर जीवन में किसी व्यक्ति को जीत से अधिक प्यार होता है तो वह अपनी जीत के लिए किसी भी हद तक जाने की हिम्मत कर सकता है. हर वैसे किसी को भी प्यारी नहीं होती है किन्तु अगर कोई व्यक्ति को हार के समय भी संयम बनाये रखता है तो वह कभी भी समाज के लिए हानिकारक नहीं होता है.

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

पत्नी को पसंद नहीं करते थे शादी क्यों की थी 

वहीँ मोदी के जीवन की सबसे बड़ी खराब यह लगती है कि अगर आपको किसी के साथ रहना ही नहीं था तो आपको शायद किसी से शादी करने की जरूरत ही नहीं थी. ऐसे में आपने तो एक महिला का जीवन ही बर्बाद किया है.

मोदी की नेगेटिव 5 बातें जो हैं काफी खराब

दूसरों की अच्छी राय पर क्यों नहीं करते हो विश्वास 

जीएसटी से पहले कई नेताओं ने सलाह दी थी कि आप जीएसटी से पहले अपनी सारी तैयारी पूरी कर लो. यहाँ तक की सुब्रमण्यम स्वामी जैसे बड़े बीजेपी के नेता की बात भी मोदी ने मानी नहीं थी. इसके बाद आज देश की जनता इस वजह से परेशान है.

 

तो मोदी की इन 5 बातों को पढ़कर शायद ही आप अब मोदी कप पसंद कर पायेंगे. मोदी की सबसे बड़ी खराब बात इनका इनकी पत्नी को छोड़ देना है. अब ऐसे में आप कमेन्ट करके जरुर बतायें कि क्या आप मोदी को अब पसंद कर पाएंगे?

 

यह भी जरुर पढ़ें- राहुल गांधी का धर्म क्या है? बताया जा रहा है कि राहुल गाँधी हैं इसाई-पारसी कम एक मुसलमान, अब राहुल हैं परेशान

2 Comments

  1. Umesh kumar

    Bakvaas
    10 varsho me koi apne man ki nhi kar raha tha to pareshani
    Aaj koi apne man ki kar raha h to pareshani

  2. You right

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*