7 आश्चर्यजनक कारण जिस वजह से 2019 का चुनाव जीत जाएगी भाजपा, मोदी 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बन जायेंगे

Narendra MODI

Narendra MODI– कर्नाटक में जो नाटक हुआ वो सिर्फ एक राज्य का चुनाव सिर्फ नहीं था बल्कि एक शक्ति प्रदर्शन था अगले साल के आम चुनाव का. 2019 के आम चुनाव का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. सभी पार्टियां अपनी तैयारी में है. इस बार वाला चुनाव काफी रोमांचक होगा. इसके दो सबसे महत्वपूर्ण कारण हैं.

पहला यह कि 2014 में पूरी तरह से सत्ता से बेदखल होने वाली कांग्रेस इस बार वापसी करने की सोचेगी वहीं सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार का दूसरा कार्यकाल चलाना चाहेगी. लेकिन आने वाले आम चुनाव में क्या होगा यह तो वोटरों को ही तय करना हैं लेकिन हम आपको आज ऐसे 7 कारण बता रहे हैं जिस वजह से भाजपा इस बार चुनाव फिर जीत जाएगी.

Narendra MODI

मोदी की नेतृत्व क्षमता- भारत के इतिहास में पिछले कुछ दशकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई लीडरशिप क्वालिटी वाला प्रधानमंत्री नहीं आया. नरेंद्र मोदी में एक बेहतर नेतृत्व क्षमता हैं इसलिए लोग फिर से एक बार उन्हें सत्ता सौप सकते है.

Narendra MODI

सोशल मीडिया- सोशल मीडिया की वजह से भी भाजपा को पूरा फायदा मिलेगा. राजनीतिक किसी पार्टी की अगर सोशल मीडिया टीम अगर एक्टिव हैं तो वह भाजपा की ही है. मोदी से साफ आदेश दिया हुआ हैं कि हर पार्टी कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेगा.

Narendra MODI

हिंदुत्व- धर्म के नाम पर अगर हिंदू धर्म कोई एक जुट कर वोट ले सकता हैं तो वह मोदी है. हमारे देश में धर्म और जाति के आधार पर चुनाव को प्रभावित किया जाता है. राम जन्मभूमि के नाम पर और मुस्लिमों के विरोध के लिए भाजपा हिंदू को एक जुट कर सकती है.

Narendra MODI

पार्टी प्रवक्ता- भाजपा के पास एक से बढ़कर एक प्रवक्ता हैं जो पार्टी की छवि बनाने के साथ साथ यह विपक्ष की बोलती बंद करने के लिए भी काफी है.

Narendra MODI

अमित शाह- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस गेम चेंजर जीत में सबसे अहम कड़ी है. उन्होंने जिस चुनाव का जिम्मा लिया उसे जिताकर माना. उनके अंदर एक बेहतर नेतृत्व क्षमता और कार्यकुशलता है.Narendra MODI

कमजोर विपक्ष- इस वक्त हमारे देश में सबसे कमजोर विपक्ष है. इतना ही नहीं कमजोर के साथ साथ विपक्ष एक जुट नहीं है. बार बार एक जुट होने का आहान करने वाला विपक्ष खुद मदभेद का सामना कर रहा है.

ये वो सात कारण हैं जो एक बार फिर से भाजपा को सत्ता दिला सकती है. आप क्या कहते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*