आतंकी मसूद अजहर ने भारत और तबाह करने की दी धमकी, बोला मोदी खुद भ्रष्टाचारी है अब भारत को क्या बचा पायेगा

azhar masood warning for india

azhar masood warning for india- लगातार अगर राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार के ऊपर आरोप लगा रहे हैं तो उसी को देखते हुए भारत के बाहर से भी मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने लगे हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी का हमला रफल डील को लेकर लगातार मोदी पर निशाना रहता है.

azhar masood warning for india

और ऐसे में दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी अजहर मसूद ने भी मोदी पर निशाना साधा है. अजहर मसूद ने बोला है कि नरेंद्र मोदी खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं तो ऐसे में भारत को क्या बचाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि अजहर मसूद ने किस तरीके से भारत के खिलाफ जहर उगला है-

azhar masood warning for india

अजहर मसूद ने बोला कटर दूंगा भारत को बर्बाद

अजहर मसूद ने सबसे पहले तो यह बोला है कि उनकी लड़ाई पाकिस्तान और कश्मीर के लोगों से नहीं है बल्कि यह तो केवल भारत को सबक सिखाना चाहते हैं.

वह नहीं चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान की सेना सीमा पर लड़ने और एक दूसरे का खून निकलते हुए नजर आए लेकिन वह केवल और केवल भारत को सबक सिखाना चाहते हैं.

azhar masood warning for india

अजहर मसूद लगातार भारत के खिलाफ आग उगलता हुआ नजर आता है. इस बार एक नया ऑडियो टेप मसूद अजहर का सामने आया है जिसमें कि वह भारत की सेना और भारत के प्रधानमंत्री को धमकी दे रहा है.

साथ ही साथ मसूद का यह भी कहना है कि अगर पाकिस्तान की सेना उस पर से प्रतिबंध हटा लेती है तो वह भारत को सबक सिखाते हुए नजर आ सकते हैं.

उनके पास इतना दम है कि भारत को सबक सिखा देंगे और साथ ही साथ उन्होंने कड़े शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नेता बताया है कि खुद ही इस समय भ्रष्टाचार से फंसे हुए हैं तो ऐसे देश को क्या बदलते हुए नजर आएंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*