2025 तक भारत के इस राज्य से खत्म कर दिए जायेंगे पूरी तरह से हिन्दू, 47 लाख मुस्लिमों के सामने बचे हुए 23 लाख हिन्दू

in-2025-this-state-will-become-muslim-state-in-india

पश्चिम बंगाल में जिस तरीके से लगातार हिंदुओं का शोषण हो रहा है और हिंदुओं के साथ गलत काम किए जा रहे हैं तो उसके बाद सब बोला जा सकता है कि वह दिन दूर नहीं जब पश्चिम बंगाल पूरी तरीके से हिंदुओं के लिए खतरा बन जाएगा।

बंगाल में ऐसा कई बार हुआ है कि वहां पर हिन्दू अपने धर्म और मंदिरों की पूजा भी कर नहीं सकते हैं. वहां पर जिस तरीके से मुस्लिम लोग हिंदुओं के ऊपर प्रहार कर रहे हैं तो उसके बाद हिंदू पश्चिम बंगाल से अब पलायन करने लगे हैं. आइये आपको दिखाते हैं कि कैसे अब पश्चिम बंगाल से हिन्दू खत्म हो रहे हैं-

हिन्दुओं के लिए नर्क बन रहा है पश्चिम बंगाल

in-2025-this-state-will-become-muslim-state-in-india

2011 की जनगणना के अनुसार पश्चिम बंगाल में हिंदू की आबादी अब लगातार गिर रही है और 2011 में यह 1.94 फीसदी गिर चुकी है और साथ ही साथ मुसलमानों की आबादी जिस तरीके से बढ़ रही है तो उसको देखकर आपकी भी आत्मा कांपने लग जाएगी.

2011 की इसी जनगणना में खुलासा किया गया था कि 2011 तक यह मुस्लिमों की आबादी 1.77 की दर से बढ़ रही है. 2013 में जिस तरीके से पश्चिम बंगाल में दंगे हुए थे तो उसके अंदर सैकड़ों हिंदुओं के घर और दुकान इस लूट ली गई थी और आग लगा दी गई थी. मंदिरों को मिट्टी में मिला दिया गया था. आप यकीन मानें या ना मानें लेकिन पश्चिम बंगाल जल्दी एक ऐसा राज्य बन जाएगा जहां से कि हिंदू पूरी तरीके से खत्म हो जाएंगे।

in-2025-this-state-will-become-muslim-state-in-india

पश्चिम बंगाल के 3 जिले ऐसे हैं जहां से हिंदू लगातार पलायन कर रहे हैं/ मुर्शिदाबाद में 47 लाख मुस्लिम हैं और 23 लाख हिंदू हैं. यहां पर हिंदू का जीना हराम कर रखा है. साथ ही साथ मालदा में 20 लाख मुस्लिम हैं 19 लाख हिंदू हैं और उत्तरी दिनाजपुर में 15 लाख मुस्लिम हैं और 14 लाख हिंदू हैं.

in-2025-this-state-will-become-muslim-state-in-india

सही समय पर सरकार और मुख्यमंत्री ने कोई कदम नहीं उठाया तो यहां पर हिंदुओं की संख्या पूरी तरीके से खत्म हो जाएगी 2025 तक पश्चिम बंगाल से सभी हिंदू भगा दिए जाएंगे या फिर इस तरीके से इनके साथ काम किए जाएंगे जैसा कभी पाकिस्तान में हुआ है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*