राहुल गाँधी के बड़े नेता का खुलासा उपहास से पहले सबने मिलकर खाए हैं पेटभर छोले भटूरे, लोगों ने बोला झूठी और मक्कार है कांग्रेस पार्टी

Rahul Gandhi live updates

Rahul Gandhi live updates- देश की राजधानी दिल्ली आज राजनीतिक लोगों ने जैसे युद्ध का मैदान बना रखी है. वैसे कहने को तो कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने गांधी जी की समाधि पर जाकर आज उपवास करने का दिल बनाया है लेकिन अब यह उपवास जैसे कि उपहास बनता हुआ नजर आ रहा है.

वैसे राहुल गांधी ने इस उपवास को दलित लोगों के हक में उठाई जाने वाली एक आवाज का रूप दिया है. राहुल गांधी ने उपवास से पहले बताया है कि जिस तरीके से दलितों के ऊपर भारत देश में नरेंद्र मोदी की सरकार के रहते हुए अत्याचार हो रहा है तो वह दुर्भाग्यपूर्ण है. Rahul Gandhi live updates

Rahul Gandhi live updates

कांग्रेस का ये उपवास जैसे कि अब उपहास बनता हुए दिख रहा है. कांग्रेस पार्टी को दलित और गरीब भारत के लोगों के लिए आवाज उठानी शायद आती ही नहीं है. कांग्रेस अब जैसे कि देश के सबसे बर्बाद पार्टी बनती जा रही है.

इन नेताओं को निश्चित रूप से गरीबों और दलितों के मुद्दों पर कुछ भी लेना देना नहीं है. यह लोग जैसे कि बस अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हुए नजर आ रहे हैं.

Rahul Gandhi live updates

आज जहां एक तरफ राहुल गांधी ने राजघाट पर शोक सभा बुलाई है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं का एक फोटो लीक हुआ है जिसमें कांग्रेस के नेता छोले भटूरे खाते हुए दिख रहे हैं.

Rahul Gandhi live updates

आपको बता दें कि मदन लाल खुराना के बेटे ने आज एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला है जिसके अंदर कांग्रेस के नेता अजय माकन, हारुन यूसुफ, अरविंदर सिंह लवली एक रेस्टोरेंट में छोले भटूरे खाते हुए दिख रहे हैं.

हालांकि अरविंदर सिंह लवली ने यह स्वीकार तो किया है कि उन्होंने छोले भटूरे खाएं हैं लेकिन उनका कहना था कि उपवास तो 10:30 से 4:30 बजे के बीच था और उन्होंने सुबह 8:00 बजे छोले भटूरे खाएं हैं.

Rahul Gandhi live updates

जब कांग्रेस के इतने बड़े नेता देश की जनता और दलितों के साथ मजाक कर रहे हैं तो क्या राहुल गांधी भी कुछ इसी तरीके का मजाक कर रहे हैं?

क्योंकि ऐसा माना जाता है कि जिस तरीके का नेता होता है जिस तरीके का लीडर होता है और जिस तरीके के काम एक लीडर कर रहा होता है कुछ ऐसे ही काम उसके सैनिक कर रहे होते हैं.

शायद इसका जवाब अब राहुल गांधी को देना ही होगा कि आखिर कैसे उपवास के दिन उनके प्रमुख और बड़े नेता इस तरीके से छोले भटूरे खाते हुए जनता का मजाक उड़ा रहे थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*