जेल में घुसते ही सलमान खान से मिले आसाराम बापू, एक कमरें में होंगे दोनों और रात का डिनर साथ करने का दोनों ने किया जेल में वादा

Salman khan jail with Asaram Bapu

Salman khan jail with Asaram Bapu- सलमान खान को काले हिरण केस में जोधपुर अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है. इस सजा को सुनाने के बाद सलमान खान को जेल में ले जाया गया है. जहां पर उनका मेडिकल किया गया और उनके जरूरी कागज तैयार करने के बाद उनको बैरक में डाल दिया गया है.

लेकिन अभी जिस तरीके की खबरें सूत्रों से मिल रही है उनके अनुसार आज रात को सलमान खान, आसाराम बापू के साथ मिलकर डिनर करने वाले हैं. आप इस खबर को अगर मजाक में ले रहे हैं तो निश्चित रूप से आप गलत हैं. Salman khan jail with Asaram Bapu

Salman khan jail with Asaram Bapu

आपको बता दें कि सुरक्षा के चलते सलमान खान को बैरक नंबर 2 में रखा गया है. जोधपुर जेल में बैरक नंबर 2 सबसे सुरक्षित जेल बताई जाती है. वहीँ इस तरीके की खबरें भी हैं कि जेल की बैरक नंबर 2 में आसाराम को भी रखा जा रहा है. जी हां आज निश्चित रूप से सलमान खान और आसाराम की मुलाकात एक साथ होने वाली है.

Salman khan jail with Asaram Bapu

आपको बता दें कि काले हिरण के शिकार केस में सलमान खान को सजा तो हुई है लेकिन एक बार को ऐसा लग रहा था कि सलमान दूसरे केस की तरह से यहाँ से भी बाइज्जत बरी कर दिए जाएंगे.

Salman khan jail with Asaram Bapu

यही सोच कर शायद सलमान खान जोधपुर आए थे लेकिन विश्नोई समाज के लोगों ने कानून के ऊपर से अपना विश्वास उठने नहीं दिया था. बिश्नोई समाज 20 सालों से काले हिरण शिकार में अपनी लड़ाई लड़ रहा था.

Salman khan jail with Asaram Bapu

गांव वालों का ऐसा मानना है कि सलमान खान उस रात को दूसरे साथियों के साथ मिलकर काले हिरणों का शिकार किया था. कांकडा गांव में जो जोधपुर में पड़ता है वहां पर गांव के अंदर काले हिरण बिना किसी डर के टहलते और चलते देखे गए हैं.

इस गांव में काले हिरणों की पूजा की जाती है और इनको भगवान का रूप बोला जाता है. लेकिन सलमान खान भूल गए थे कि वह उस रात को जो करने वाले हैं उसकी सजा उनको 20 साल बाद मिलेगी.

सलमान खान जेल में है और जेल की रोटी खाते हुए नजर आएंगे. सलमान जेल में आसाराम बापू के साथ नजर आएंगे क्योंकि उनको जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा रहा है. यहाँ पर खुद आसाराम पिछले कई सालों से रह रहे हैं. निश्चित रूप से यह देखना दिलचस्प होगा कि आसाराम और सलमान खान की ये मुलाकात किस तरीके से होगी और दोनों किस तरीके की बातें करते हुए नजर आने वाले हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*