जेल में सारी रात तड़पते रहे सलमान खान, नहीं खाई जेल की रोटी और दीवारों पर सर पटक-पटक कर सलमान ने किया अपना बुरा हाल

salman khan jail life

salman khan jail life- काले हिरण को मारने के केस में सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने 5 साल की सजा दी है. आपको बता दें कि जब जज ने सलमान खान को दोषी मानकर 5 साल की सजा दी पुलिस के तुरंत बाद ही पुलिस सलमान खान को जोधपुर की जेल ले कर चली गई थी.

जोधपुर की जेल में पहुंचने पर इस तरीके की ख़बर बताई गई है कि उस समय सलमान खान काफी परेशान थे और उनका ब्लड प्रेशर भी काफी बढ़ा हुआ था. शुरुआत में डॉक्टर की टीम ने सलमान खान को किसी तरीके की दवा लेने को जरूर बोला था लेकिन जब सलमान खान ने ब्लड प्रेशर की दवा लेने से मना कर दिया तो उसके बाद उनको साफ पानी जरूर दिया गया था. जिसके बाद सलमान खान का ब्लड प्रेशर कुछ समय बाद सामान्य हो गया था.

salman khan jail life

खबरें ऐसी आ रही है कि सलमान खान की रात जेल में काफी बुरी तरीके से बीती है. सलमान खान को जेल से बर्तन दिए गए थे और एक कंबल दिया गया था लेकिन सलमान खान पूरी रात कोठरी में टहलते हुए ही नजर आए. सलमान खान को नींद नहीं आ रही थी जिसकी वजह से वह काफी परेशान नजर आए हैं.

salman khan jail life

सलमान खान रात में जेल का खाना खाने से साफ इंकार कर चुके थे और इस तरह की खबरें है कि सुबह भी उन्होंने जेल का ब्रेकफास्ट नहीं किया है.

salman khan jail life

निश्चित रूप से सलमान खान की कल की रात काली रात रही है. सलमान खान को मच्छरों की वजह से रात में नींद नहीं आई और वह रात भर जेल के अंदर ही टहलते और करहाते हुए देखे गए हैं.

salman khan jail life

सलमान खान का आलीशान जीवन जीने वाले इंसान है जो जेल में शायद ही कभी रह पाए. ऐसे में कल की रात सलमान खान के लिए काफी बुरी रात रही है.

सलमान खान ने सिर्फ और सिर्फ पानी पीकर रात भर गुजारा किया है. सलमान खान दीवार का सहारा लेकर पूरी रात कभी बैठे कभी उठते और कभी चलते हुए नजर आए.

सलमान खान की सुरक्षा में लगे हुए लोगों का कैमरे के पीछे का कहना है कि सलमान निश्चित रूप से कल रात जेल में काफी परेशान थे. उनको पूरी रात नींद नहीं आई और वह बेचैनी की हालत में बस इधर से उधर टहलते हुए देखे गए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*