Connect with us

पॉलिटिक्स

भारतीय सेना करेगी पाकिस्तान पर इतिहास का सबसे बड़ा हमला, हमले के लिए वायुसेना और सेना हुई तैयार

War between india and pakistan

जिस तरीके से जैश ए मोहम्मद पुलवामा में भारतीय सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया है तो उसके बाद अब भारतीय सेना और सरकार दोनों ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हो रही है.

लगातार गृह मंत्रालय और रक्षा मंत्रालय के बड़े अधिकारी मीटिंग्स कर रहे हैं और पाकिस्तान को जवाब देने की तैयारी में लगे हुए हैं. इस तरीके की खबरें सामने आ रही है कि इस बार भारत सरकार पाकिस्तान को इतिहास का सबसे बड़ा मुंह तोड़ जवाब देते हुए नजर आ सकती है.

War between india and pakistan

जिस तरीके से पाकिस्तान से आए हुए आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर कश्मीर का सबसे बड़ा हमला किया है और भारत के 40 जवान शहीद हुए हैं तो इस शहादत को किसी भी तरीके से भारत की सरकार और सेना बर्बाद नहीं जाने देना चाहते हैं.

सेना चाहती हैं कि उनको छूट मिले पाकिस्तान पर हमला कर सके और सूत्रों के अनुसार मिल रही हैं कि पाकिस्तान को इस बार जरूर कोई बड़ा जवाब दिया जाएगा। जिस तरीके की सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी उससे कहीं ज्यादा बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक करती हुई नजर आ सकती है.

War between india and pakistan

दूसरा वायु सेना को तैयार किया जा रहा है कि वह आगामी समय में हमले के लिए पूरी तरीके से तैयार हो सके. जल्द ही वायु सेना और भारतीय सेना पाकिस्तान को जवाब देती हुई नजर आ सकती है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान भी कहीं बैचेन हो गया है क्योंकि वह जानता है कि इस बार उससे जो गलती हुई है उसके लिए माफ नहीं करेगा। पाकिस्तान के ऊपर कोई बहुत बड़ी कार्यवाही होती हुई नजर आ सकती है. भारत अब पाकिस्तान से जल्द सभी रिश्ते खत्म कर सकता है और पानी और खाने पीने की चीजों पर रोक लगाई जा सकती है. भारतीय सेना पाकिस्तान को जवाब देने के लिए तैयार हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in पॉलिटिक्स