Connect with us

इंडिया

तड़के सुबह सेना ने कश्मीर को पूरी तरह से घेरा, पत्थरबाजी करने वाले लोगों को घर में घुसकर मारने के लिए सेना हुई तैयार

पुलवामा

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद कश्मीर में भारतीय सेना आतंकवादियों का पूरी तरीके से खात्मा करना चाहती हैं. आपको बता दें कि देश की जनता और सेना में इस बार अधिक आक्रोश है और उसी के कारण कश्मीर से इस बार आतंकवाद का खात्मा करना ही भारतीय सेना का मुख्य उद्देश्य नजर आ रहा है. कश्मीर में पुलवामा हमले के आतंकी छुपे होने की खबर मिल चुकी है और मास्टर माइंड कश्मीर में है तो सेना यहाँ आज बड़ी कार्यवाही कर सकती है.

लगातार कश्मीर में आतंकवादियों की लिस्ट बनाई जा रही है और उनके ठिकानों पर नजर रखी जा रही है. आपको बता दें कि साथ ही साथ इस बार इस तरीके का फैसला भी सेना ने किया है कि अगर कश्मीर में जब सेना आतंकवादियों के खिलाफ कार्यवाही कर रही होगी और उस समय अगर पत्थरबाजी होती है तो पत्थरबाजों के ऊपर भी कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पुलवामा

यही कारण है कि लगातार कश्मीर के लोगों तक यह बात पहुंचाई जा रही है कि वह आतंकवादियों का साथ ना दे और पत्थरबाजी जैसी घटनाओं में शामिल ना हो. आवश्यकता पड़ने पर सेना किसी भी तरीके से इन पत्थरबाजों से निपटती हुई नजर आ सकती है और नरेंद्र मोदी की सरकार ने कश्मीर में सेना को खुली छूट दे दी है कि वह अब अपने हिसाब से कश्मीर को आतंकवाद से मुक्त करके दिखाएं.

पुलवामा

यहां तक कि आतंकवादियों की लिस्ट बनाई गई है जिसमें कुछ 180 आतंकवादी शामिल है और उनके ठिकानों पर लगातार नजर रखी जा रही है. कश्मीर के इतिहास में यह सबसे बड़ी कार्यवाही बोली जा सकती है और बता दे कि जल्द ही आने वाले दिनों में कुछ इतने बड़े सेना के ऑपरेशन सामने आने वाले हैं कि इनको देखकर आतंकवादी बुरी तरीके से हिल जाएंगे.

अच्छी खबर यह है कि कश्मीर में पत्थरबाजों के खिलाफ भी इस बार सेना कठोर से कठोर कार्यवाही करती हुई दिख सकती है, इसलिए अच्छा होगा कि कश्मीर में इस बार पत्थरबाज सड़कों पर नजर ना आए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in इंडिया