Connect with us

इंडिया

कश्मीर में बदला लेने के लिए भारतीय सेना को दी गयी खुली छूट, इंडियन आर्मी 24 घंटे में कश्मीर को आतंकवाद से मुक्त करने वाली है

Terrorists attack imam in Jammu and Kashmir's Pulwama

कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमला- कश्मीर के पुलवामा में जिस तरीके से आतंकवादियों ने सेना के ऊपर हमला किया है और 37 जवान शहीद हुए हैं तो उसके बाद अब सेना में आक्रोश साफ नजर आ रहा है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात साफ कर दी है कि अब सेना को खुली छूट दे दी गई है कि वह कश्मीर से आतंकवाद और आतंकवादियों का सफाया कर के दिखा दे. इससे पहले कभी नहीं हो पाया है कि सेना को इतनी बड़ी छूट सरकार ने दे दी हो कि वह अपने स्तर पर काम करें और कश्मीर से आतंकवाद का नामोनिशान मिटा दे.

Terrorists attack imam in Jammu and Kashmir's Pulwama

कश्मीर में बदला लेने के लिए भारतीय सेना को दी गयी खुली छूट

साथ ही साथ ऐसी खबरें भी मिल रही है कि सेना ने कुछ 180 आतंकवादियों की लिस्ट बना ली है जो कश्मीर में अभी भी आतंकवाद को फैलाने का काम कर रहे हैं और अब इन लोगों को चुन चुन कर मारने की तैयारियां जारी कर दी गई है.

सेना को छूट दी गई है कि वह आने वाले कुछ ही दिनों में इतनी बड़ी कार्यवाही करके दिखाएं कि आतंकवाद पूरी तरीके से हैरान हो जाए. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और साफ साफ शब्दों में यह बोला है कि आतंकवादियों ने इस तरीके से सेना पर हमला करके बहुत बड़ी गलती कर दी है.

प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि आतंकवादियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है और अब पीएम मोदी ने यह ऐलान कर दिया है कि आतंकवादियों को इसकी सजा दी जाएगी।

आपको बता दें कि पुलवामा में कायराना आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गए हैं और कश्मीर में यह आतंकवादियों का सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा है. सेना में इस हमले के खिलाफ आक्रोश नजर आ रहा है और अब भारतीय सेना भी बदला लेने के लिए तैयार हो गई है. भारतीय सेना को खुली छूट दे दी गई है कि वह आतंकवादियों को चुन चुन कर बाहर निकाल कर उनको मौत के घाट उतार दे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in इंडिया