Connect with us

इंडिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आई बहुत बुरी खबर- मोदी को देना होगा अब इस्तीफा, घोटाला करते हुए पकड़े गए मोदी

rafel-deal-rahul-gandhi-on-narendra-modi

देश को अच्छे दिनों के सपने दिखाने वाले नरेंद्र मोदी अब खुद ही मुश्किलों में घिरते हुए दिख रहे हैं. अच्छे दिन दिखाते दिखाते नरेंद्र मोदी के इतने बुरे दिन आ रहे हैं कि वह खुद को छुपाते हुए नजर आ रहे हैं.

जिस तरीके से नरेंद्र मोदी के ऊपर राफेल डील पर आरोप लग रहे हैं तो उस पूरे मुद्दे पर नरेंद्र मोदी इस तरीके से चुपचाप बैठे हैं कि जिस तरीके से कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अपने आरोपों को लेकर चुप बैठा करते थे. 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते हुए नजर आते थे और आज कुछ ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी बैठे हुए हैं-

rafel-deal-rahul-gandhi-on-narendra-modi

राहुल गाँधी ने बोला प्रधानमंत्री इस्तीफ़ा दें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस तरीके के गंभीर आरोप नरेंद्र मोदी के ऊपर लगाए हैं तो शायद अब वह समय आ गया है कि यदि नरेंद्र मोदी सही है और अपनी जगह पर वह सत्य के साथ खड़े हुए हैं तो उनको बेबाकी से इन सवालों का जवाब दे देना चाहिए।

rafel-deal-rahul-gandhi-on-narendra-modi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के ऊपर यह आरोप लगाया हैं कि उन्होंने राफेल डील के अंदर 30 हजार करोड़ का फायदा सीधे-सीधे अनिल अंबानी को पहुंचाया है और यह 30000 करोड़ का फायदा देश की जनता के सामने आज तक नहीं बताया गया है.

बाला साहेब ठाकरे के अहसान- साहेब ने 16 साल पहले की थी नरेंद्र मोदी की बड़ी मदद, तभी आज मोदी हैं देश के प्रधानमंत्री

राहुल गांधी का ऐसा मानना है कि अब समय आ गया है कि जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अब इसके बाद भी यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो बोला जा सकता है कि एक भ्रष्ट प्रधानमंत्री सत्ता में बैठा हुआ है.

rafel-deal-rahul-gandhi-on-narendra-modi

राफेल डील के मामले पर जिस तरीके से नरेंद्र मोदी और उसकी सरकार गिरती हुई दिख रही है तो अब अगर जल्द ही सरकार ने कोई सही फैसला और सही सच जनता के सामने नहीं लाया तो जनता निश्चित रूप से राफेल डील के अंदर नरेंद्र मोदी को सीधे-सीधे दोषी करार दे सकती है.

राहुल गांधी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी या तो रफेल डील के ऊपर सभी सवालों के जवाब दे या फिर जल्द से जल्द प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए नजर आए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in इंडिया