Connect with us

फोटो गैलरी

रिची शाह जिम ट्रेनर की शानदार फोटोज देखकर आप पागल हो जाओगे

richi-shah-picture

खूबसूरती वो गहना है, जो हर किसी को नहीं मिलता और जिन्हें मिलता है। उनके चर्चे हर जगह सुनने को मिलते हैं। वैसे तो भगवान हर किसी को खूबसूरत बनाया है लेकिन सबसे ज्यादा खूबसूरती लड़कियों को दी है। सुन्दरता के गहने को सवारा जरूरी हो जाता है और जो भी सुन्दरता और खूबसूरती को जो भी सवार के रखता है। वह किसी स्टार से कम नहीं होता। स्टार की बात करें तो आपने बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत अभिनेत्री देखी होगी लेकिन जिस खूबसूरती की आज हम चर्चा करेंगे। उसके बारें में जानकर आप दंग रह जाएंगे। वैसे वह कोई अभिनेत्री नहीं है लेकिन किसी अभिनेत्री से कम भी नहीं… जी हां, इस लड़की की खूबसूरती देखकर आप सोचते रह जाएंगे कि इस खूबसूरती का राज क्या है। दरअसल, फिटनेस के मामले में भी यह लड़की आगे है….

richi-shah-image

richi-shah-image

हम आपको बता देते हैं कि हम बात कर रहे है, रिची शाह की जो दिल्ली की रहने वाली है। रिची शाह फिटनेस को मंत्र बना कर अपनी खूबसूरती को दुनिया को दिखा रही है। रिची सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जिससे लोग इन्हें सोशल मीडिया गर्ल के नाम से जानने लगे।

चलिए हम आपको बता देते हैं रिची किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है बल्कि यह देखने में बेहद सूरत हॉट और खूबसूरत लगती हैं और इस सब का श्रेय इनकी फिटनेस को जाता है। दिल्ली की रहने वाली रिची शाह एक साधारण सी लड़की जो बेमन इंजीनियरिंग में अपना करियर सेट करने लगी थी। लेकिन जब किसी चीज में रुचि नहीं होती तो हम उस में कभी कुछ नहीं कर पाते और रिची के  साथ भी यही कुछ ऐसा ही हुआ। इनकी इंजीनियरिंग में कोई भी दिलचस्पी नहीं थी और इसलिए इन्होंने इंजीनियरिंग को छोड़कर दिया और फिटनेस को महत्व देना शुरू कर दिया। फिटनेस को इन्होंने अपने तक सीमित नहीं रखा बल्कि लोगों को भी फिटनेस को पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया और आज रिची फिटनेस को लेकर लोगों का दिल जीतने लगी। फिटनेस की इसी रुचि ने रिची शाह को मॉडल बना दिया… 

richi-shah

richi-shah

इन सब में रिची ने अपने करियर को चुनकर मॉडल की दुनिया में कदम बढ़ाए। मॉडल बनकर आज चर्चे की वजह बन गयीं। रिची शाह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनीं रहती है। रिची शाह ने साबित कर दिया है कि कोई भी लड़की किसी हीरोइन से कम नहीं होती… और साथ ही उन्होंने अपने करियर का सही चुनाव करके पहचान बनाई… ऐसी पहचान जिसे हर कोई पसंद करता है।

यदि आप भी रुचि या पसंद का काम करें तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता और मेहनत करने में तभी अच्छा लगता है काम हमारे मन का हो तो वही काम करें जो आपको पसंद हो।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in फोटो गैलरी