Connect with us

गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ तार-तार, पीरियड्स में थी लड़की फिर भी स्कूल टीचर्स ने किया ऐसा गन्दा काम

Maharashtra school girl

Maharashtra school girl- 21 वी सदी में आज हम सभी जहां लोग महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं वही दूसरी तरफ महिलाओं के खिलाफ जुर्म भी दिनोंदिन बढ़ते जा रहा हैं. यह कहा जाता है कि एक महिला ही महिला का दर्द समझ सकती है. लेकिन आज आप इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद शायद इस बात पर भरोसा कभी नहीं कर पाएंगे.

एक महिला ने दूसरी महिला के साथ ऐसा गन्दा और घिनौना काम किया  कि पढ़ने वाले लोगों को भी शर्म आ जाएगी. यह घटना जो आपको आज हम बता रहे हैं यह लगातार इन्टरनेट पर वायरल हो रही है. अभी तक कोई ठोस सूचना नहीं मिली है कि इस मामले में कोई कार्यवाही हुई है. आइये आपको बताते हैं कि कैसे टीचर ने अपनी स्टूडेंट के साथ ऐसा गिरा हुआ काम किया है. Maharashtra school girl

Maharashtra school girl

(नोट इस लेख में सभी तस्वीरें काल्पनिक हैं. इनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है)

महाराष्ट्र के पुणे क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल में नकल करने की रोक लगाने के लिए टीचरों ने छात्राओं की चेकिंग जारी की. यह चेकिंग ऐसी थी कि आपके जानने के बाद रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Maharashtra school girl

यह घटना पुणे के लोनीकालभोर गांव में स्थित  शांति गुरुकुल स्कूल की है. स्कूल में दसवीं और बारहवीं का सेंटर दिया गया है. 12वीं  कक्षा की परीक्षा देने आई  कपूर जूनियर कॉलेज की करीब 14 छात्राओं ने इस स्कूल के दो कर्मचारियों के ऊपर आरोप लगाए हैं.

Maharashtra school girl

आरोप यह है कि एग्जाम शुरू होने से पहले वहां के टीचरों ने छात्राओं को दूसरे रूम में जाकर उनकी चेकिंग करवाई. चेकिंग ऐसी थी जहां उनके पूरे कपड़े उतरवाए. वही चेकिंग के दौरान एक लड़की ने यह कहा कि उसका पीरियड चल रहे हैं,. अब इतना बोलना टीचर को जैसे अच्छा नहीं लगा.

sad story of maharashtra school girl

महिला टीचर को तो जैसे इस समय गन्दा मजाक सूझा हुआ था. उसने लड़की को तुरंत उसका पैंट उतारने को बोला. लड़की बार-बार बोलती रही कि ऐसा मत करो मैं आज पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हूँ. अब बात अगर एक पेपर की होती तो सही था लेकिन टीचर हर रोज जैसे लड़की की चेकिंग करने लगे. यह सिलसिला करीब 3 से 4 एग्जाम तक हुआ.

अंत में सारी छात्रा थक हार कर के यह बात अपने परिवार से बोल चुकी हैं. उसके बाद टीचर और कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में जाकर केस दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने दो शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

इनके ऊपर अभी तक कोई कार्यवाही हुई है या नहीं यह बात किसी को नहीं मालूम है लेकिन इन टीचर का चेहरा सामने लाने के लिए और इनको इतने गिरे हुए काम की सजा दिलाने के लिए इस लेख को आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि राज्य सरकार तक मामला पहुच सके.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in