Connect with us

जेल से निकलकर सलमान खान जायेंगे सबसे पहले इस आदमी के दर्शन करने, लगातार 48 घंटे से भूखा-प्यासा मांग रहा है सलमान के लिए दुआएँ

Salman khan blackbuck case verdict

Salman khan blackbuck case verdict- सलमान खान को 5 साल जेल में रहना पड़ सकता था लेकिन अब सेशन कोर्ट ने सलमान खान को जमानत दे दी है. आपको बता दें कि आज की है सबसे बड़ी खबर है कि सलमान खान को जेल से रिहाई मिल चुकी है.

सुबह-सुबह इस तरीके की उम्मीद है की जा रही थी कि जज का तबादला हो जाने की वजह से शायद सलमान खान को सोमवार सुबह तक यहीं रहना पड़ेगा और यह खबर सुनकर निश्चित रूप से सलमान खान के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई होगी. Salman khan blackbuck case verdict

Salman khan blackbuck case verdict

लेकिन अब सलमान खान के लिए बहुत अच्छी खबर यह आई है कि उन को जमानत मिल चुकी है और वह स्वतंत्र हवा में सांस लेते हुए नजर आ सकते हैं.

Salman khan blackbuck case verdict

तो वहीँ आपको बता दें कि जेल से निकलने के बाद सलमान खान सीधे जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे. सलमान खान जल्दी से जल्दी मुंबई पहुंचना चाहते हैं. इस तरीके की खबरें जल्द से जल्द अपने घर पहुंचकर अपनी मां और पिता से मिलना चाहते हैं. सलमान खान के पिता की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही है और इसी कारण से जल्दी से जल्दी अपने घर पहुंचना चाहते हैं.

Salman khan blackbuck case verdict

सलमान खान जल्दी से जल्दी जोधपुर से निकलकर मुंबई इसलिए पहुंचना चाहते हैं क्योंकि उनके पिता जी ने पिछले कुछ 48 घंटों से खाया पिया नहीं है और वह लगातार सलमान खान के लिए दुआओं का दौर जारी रखे हुए हैं.

Salman khan blackbuck case verdict

वह पहले ऐसे इंसान है जिनसे सलमान खान जोधपुर से मुंबई पहुंचने पर सबसे पहले मिलना चाहते हैं. आपको बता दें कि सलमान के पिता सलमान को काफी प्यार करते हैं और वह पिता के दिल के काफी करीबी है.

यही कारण है कि जल्द से जल्द सलमान मुंबई पहुंचकर सबसे पहले अपने पिता से मिलना चाहते हैं. जो लगातार सलमान के लिए दुआएं किए जा रहे हैं. इस तरीके की खबरें भी हैं कि सलमान के पिता ने बेटे के गम में खाना पीना ही जैसे कि छोड़ रखा है.

पिता को भी वही ब्लड प्रेशर की समस्या हो रही है जो उनके बेटे सलमान खान को जेल में जाने पर हुई थी तो एक तरह के बाप और बेटे को बीमारी भी एक जैसी ही नजर आ रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in