Connect with us

राजस्थान रॉयल्स के मेंटॉर शेन वार्न, अजिंक्या रहाणे को पानी पिलाने आये मैदान पर, मैच के बीच वार्न को तोलिये और पानी के साथ देख सब हुए हैरान

shane warne rajasthan royals

Shane Warne Rajasthan Royals- आईपीएल 2018 का छठा मैच कल राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में खेला गया था. यह मैच भी रोमांचक उस समय हो गया जब अचानक से मैदान पर हुई बारिश ने मैच में खलल डाल दिया और बारिश के रुकने पर दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 ओवरों में 71 रनों का स्कोर बनाने को दिया गया था.

निश्चित रूप से दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए यह स्कोर काफी मुश्किल था. दिल्ली की योजना यह थी कि वह बाद में तब बल्लेबाजी करेगी जब मैच में ओस गिर रही होगी लेकिन आपको बता दें कि बारिश कल इतनी तेज हुई कि मैच को दूसरी पारी में शुरू होने काफी ज्यादा समय लग गया. Shane Warne Rajasthan Royals

Shane Warne Rajasthan Royals

मैच के शुरू में ही कल राजस्थान को एक बड़ा झटका तब लगा जब शोर्ट फिर से एक बार रन आउट होकर मैदान से वापस चले गए थे. आपको बता दें कि इससे पहले ही भी शार्ट रन आउट होकर ही पवेलियन वापस गए थे.

Shane Warne Rajasthan Royals

लेकिन इसके बाद राजस्थान रॉयल ने मैच में हार नहीं मानी और वह अच्छी तरीके से अपनी इन्निंग्स को आगे बढ़ाते हुए नजर आए थे. मैच में कल रहाणे ने 40 गेंदों पर महत्वपूर्ण 45 रन बनाए. वही संजू सैमसन ने 22 गेंदों पर 37 रन बनाए और अंत में जोस बटलर ने तेज पारी खेलते हुए 29 रनों की महत्वपूर्ण पारी अपनी टीम के लिए खेली.

Shane Warne Rajasthan Royals

बारिश की वजह से खेल रुकने से पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 153 रन का स्कोर बना लिया था. बाद में बारिश रुकी तो दिल्ली डेयरडेविल्स के छह ओवर में 71 रनों का स्कोर बनाने के लिए दिया गया था. लेकिन राजस्थान रॉयल्स इस समय बल्लेबाजी कर रही थी तो उस समय एक बहुत ही रोचक दृश्य देखने को मिला था.

Shane Warne Rajasthan Royals

क्रीज पर उस समय अजिंक्या रहाणे मौजूद थे और ओवर के बीच में टीम के मेंटॉर शेन वॉर्न खुर्द मैदान पर अजिंक्या से बात करने आते हैं और रहाणे को पानी पिलाते हुए दिखते हैं.

निश्चित रूप से शेन वॉर्न अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर इस आईपीएल में काफी चिंतित है. वह चाहते हैं कि राजस्थान रॉयल्स की टीम इस आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करे.

यही कारण है कि कल मैच में जिस तरीके से ओवर के बीच में शेन वार्न योजना बना रहे थे तो उस समय सभी यह देखकर हैरान हो गए थे कि स्पिन के जादूगर शेन वॉर्न टीम के खिलाड़ियों का मनोबल किस तरह से बढ़ा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in