Connect with us

श्रद्धा कपूर का भाई है बेहद़ हैंड़सम, देता है बड़े-बड़े स्टार को मात लेकिन फिर भी देखो करता है कितना छोटा काम

siddhanth kapoor images

siddhanth kapoor images– 2013 में आई हिंदी फ़िचर फिल्म आशिकी-2 से बॉलीवुड़ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर पहले ही लोगो को अपना दिवाना बना चुकीं हैं. लेकिन आज उनकी बात न करके हम आज उनके भाई सिद्धांत कपूर के बारे में बात करेंगे. कुछ लोग ही ऐसे होंगे जो श्रद्धा कपूर के साथ-साथ उनके भाई के बारे में जानते होंगे.

जी हां सिद्धांत कपूर, श्रद्धा कपूर के बड़े भाई हैं. उनकी उम्र 32 वर्ष है और उनकी बहन श्रद्धा कपूर उनसे 2 साल छोटी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डीजे (डिस्क जॉकी) के तौर पर की थी.

siddhanth kapoor images

लेकिन बाद में उन्होंने दो साल तक डॉयरेक्टर प्रियदर्शन के साथ कई हिंदी फिल्म जैसे भूल भुलैयाँ, भागम भाग, ढोल और चुप चुपके में असिसटेंट डॉयरेक्टर (सहायक निर्देशक) के रूप में दो साल तक कार्य किया.

siddhanth kapoor images

सिद्धांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म जुडवा से की थी. जुडवा में उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर के बचपन का किरदार निभाया था. अपने अभिनय करियर में वह अब तक कुछ खास नहीं कर पाएँ हैं.

siddhanth kapoor images

वर्ष 1997 में बॉलीवुड़ से जुड़ने के बाद उनका नाम लगभग खो ही गया था. शुरुआत में उन्हें सोहम शाह की फिल्म “सट्टे पे सट्टा” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करनी थी लेकिन उन्होंने इरादा बदल दिया. फिर 2013 में आई फिल्म “शूटआउट एट वडाला” से उन्होंने बॉलीवुड़ में कमबैक किया.

siddhanth kapoor images

शूटआउट एट वडाला में उन्होंने ग्यान्चो, अगली में सिद्धांत, जज़बा में सैम मकलइ और हसीना पारकर में दाऊद इब्राहम के किरदार निभाएं हैं.

यु तो सिद्धांत का करियर कुछ ज्यादा खास नहूं रहा लेकिन शूटआउट एट वडाला और हसीना पारकर में उन्होंने काफी सुर्खियाँ बटोरी. सिध्दांत ने कहा की 19 से 45 की उम्र के बीच के किरदार उन्हें पसंद हैं. देखिए उनकी ये कुछ तस्वीरें जिनमें वह लगते हैं काफी हैंडसम. (अभिषेक सोम, डेमोक्रेटिक वोइस ऑफ़ इण्डिया)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in