सलमान को रात में मिली पत्ता गोभी की सब्जी तो सुबह नाश्ते में गुड़-चना और चाय पीने से भाई ने किया इंकार, ब्लड प्रेशर की हुई सलमान को समस्या

Food for Salman khan jail

Food for Salman khan jail- सलमान को 5 साल की सजा दी जा चुकी है और वह जेल में डाले जा चुके हैं. सलमान खान जोधपुर की जेल में पहली रात काफी बेचैन नजर आए हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान की पहली रात काफी मुसीबतों भरी नजर आई है. ऐसा सूत्रों का कहना है कि सलमान खान रात भर पानी पी पीकर अपना गुजारा कर रहे थे. सलमान खान की लाइफ जेल के बाहर काफी आलीशान होती है. Food for Salman khan jail

Food for Salman khan jail

वह जेल के बाहर जहाँ दोस्तों के साथ मिलते जुलते हैं और पार्टी करते हुए नजर आते हैं लेकिन जेल के अंदर सलमान खान के पास करने के लिए कुछ भी नहीं था.

Food for Salman khan jail

ना तो उनके पास लैपटॉप है और ना ही टेलीविजन है ना ही जेल में दोस्त हैं और ना ही परिवार वाले लोग हैं. ऐसे में पूरी रात सलमान खान रात में इधर-उधर टहलते हुए ही नजर आएं.

Food for Salman khan jail

आपको बता दें कि रात के समय जब सलमान खान को डिनर दिया गया तो उन्होंने डिनर करने से मना कर दिया था. सलमान खान के लिए एक सादा रोटी और गोभी जिसमें भी कि पत्ता गोभी के साथ दाल दी गई थी. सलमान खान को इस तरह का खाना शायद ही कभी पसंद आए.

Salman khan blackbuck case April 2018

उन्होंने पत्ता गोभी की सब्जी और दाल खाने से साफ साफ मना कर दिया. इसके बाद सलमान खान को सुबह फिर से नाश्ता दिया गया. नाश्ते में सलमान खान को गुड़, चना और चाय दी गई.

निश्चित रूप से सलमान खान को गुड़, चना और चाय की आदत बिल्कुल भी नहीं होगी. इसलिए सलमान खान ने सुबह का नाश्ता करने से भी साफ-साफ इंकार कर दिया. सलमान खान इस समय काफी परेशान हैं क्योंकि उनको जेल के अंदर की कोई ज्यादा आदत नहीं है.

जेल का खाना सलमान खान को पसंद नहीं आ रहा है. वही जेल में जो कैंटीन है वहां भी सामान्य खाना मिलता है. कैंटीन में समोसा और ब्रेड जैसी चीजें मिलती हैं.

सलमान खान शायद वह भी खाना पसंद ना करें. इसलिए देखना होगा कि सलमान खान को अगर आज जमानत नहीं मिलती है तो कितने दिनों तक इस तरीके से ही भूखे और प्यासे रहने वाले हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*