वायरल तस्वीरें- 15 लड़के और 1 लड़की, जानवरों ने दी प्यार करने की लड़की को ऐसी सजा की आपकी रूंह काँप जाएगी

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

आप अगर मेट्रो सिटी में रहते हैं और किसी से कोई मतलब नहीं रखते हैं तब तो चलो अच्छा है. अगर आप भारत के 21 वी सदी के समाज में जी रहे हैं तो यह गर्व की बात नहीं है. यह बात शर्म की बात है कि आज आप उस समाज में जी रहे हैं जहाँ आपके दिमागों सिर्फ और जहर भरा जा रहा है.

आज हम आपको कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं. यह तस्वीरें ओड़िसा से बताई जा रही है. पुलिस वालों का कहना है गुनाहगारों को सजा मिल चुकी हैं. लेकिन आप तस्वीरों में देखिये कि इन जानवरों ने जो काम किया है क्या वह माफ़ी के लायक है. तो देखिये यह तस्वीरें पहले और सिर्फ आप हमारे सवालों के जवाब दो- 15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

ओड़िसा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने गयी थी. जहाँ पर कुछ 15 लड़के के करीब आ जाते हैं.

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

इन लड़कों ने अपने मुंह पर रुमाल बाँध रखा है. अचानक से यह लड़के जानवर बन जाते हैं और लड़की के कपड़े और दुप्पटा तक नोच लेते हैं.

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

कोई लड़की को मार रहा है तो कोई लड़की के साथ खुलेआम गलत काम कर रहा है. बेचारी लड़की इन जानवरों से बचने से कोशिश कर रही हैं. वह अपनी जान की भीख मांग रही हैं लेकिन ये लड़के मान नहीं रहे हैं.

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

आप लोग सोच भी नहीं सकते हैं कि कैसा लगता है कि जब कोई इंसानी जानवरों का समूह इस तरह से खुलेआम जैसे सामूहिक बलात करने का काम करता है.

15 लड़के नोचकर खाने लगे लड़की की इज्जत

क्या इन तस्वीरों को देखकर आपको नहीं लगता है कि इन लड़कों के समूह को फांसी जैसी सजा देनी चाइये? लगातार यह लड़के इस तरह के वीडियो बनाते हैं और किसी लड़की के साथ सामूहिक बलात करते हैं. आप इन तस्वीरों को इतना शेयर करें ताकि सरकार इन जानवरों के खिलाफ कोई कड़ा सा कड़ा कानून जल्द बना दें.

 

यह भी जरुर पढ़ें- मानों या मानों- लेकिन ये हैं इंसान के 7 बच्चे जिनको जंगल में जंगली जानवरों ने है पाला, पढ़िए मोगली जैसी सच्ची कहानियां

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*