Connect with us

जापान में आई इंसानी लाशों से भरी हुई 30 समुद्री नाँव, हल्ला हुआ शुरू कि उत्तर कोरिया ने छेड़ दिया तीसरा विश्वयुद्ध

जापान में आई लाशों से भरी नावें

दुनिया में अभी भी कई तरह के रहस्य ऐसे बने हुए हैं जिनके ऊपर से पर्दा नहीं उठ पाया है. हमारी कोशिश है कि आपको हम लगातार इन रहस्यों के बारें में जरुरी जानकारी देते रहें. जापान के साथ साल 2015 में एक ऐसा ही किस्सा हुआ था, जो आज तक सुलझ नहीं पाया है.

हुआ यह था कि साल 2015 में अचानक से ही लाशों से भरी हुई नावों का आना शुरू हो गया था. जापान के उत्तर पश्चिमी समुद्री किनारों पर जब लाशों से भरी हुई एक नांव आई तो सभी ने इसे किसी की खराब हरकत समझते हुए नजरअंदाज कर दिया था. लेकिन जब इसके बाद 2 और लाशों से भरी हुई नांव आई तो जापान में जैसे तहलका मच गया था.

जापान में आई लाशों से भरी नावें

आइये आपको आज हम इसी रहस्य की जानकारी देते हैं जब जापान में लगातार लाशों से भरी हुई नावें आई थी- जापान में आई लाशों से भरी नावें

जापान में आई लाशों से भरी नावें

दरअसल इस घटना को अभी कुछ ज्यादा समय नहीं हुआ है. साल 2015 में ऐसा हुआ था कि जापान के पश्चिमी तट पर एक से बाद एक कुछ 30 नावें ऐसी आई थीं जिन पर मरे हुए लोग थे. यह लोग किस देश के थे यह आज तक कोई नहीं पहचान पाया है. वहीँ यह नांवें भी किस देश से आई हैं यह भी आज तक कोई नहीं जान पाया. जापान की ख़ुफ़िया एजेंसी को यही अंदाजा था की यह नावें उत्तर कोरिया से आई हैं.

जापान में आई लाशों से भरी नावें

इन नावों में से कुछ नांव पर उत्तर कोरिया का नक्शा बना हुआ था. इनके अंदर जो लाशें थीं इनमें से भी काफी बदबू आ रही थी. शुरू में जापान को ऐसा लगा था कि यह किसी देश की बड़ी साजिश हो सकती है. इन लाशों के अंदर किसी भी तरह का रासायन हो सकता है. इसलिए इन लाशों की जाँच की गयी थी.

जापान में आई लाशों से भरी नावें

लेकिन आज तक कोई भी यह जान नहीं पाया है कि जापान के अंदर इंसानों की लाशों से भरी हुई नांवें कहाँ से आई थीं और यह मरे हुए लोग किस देश से ताल्लुक रखते थे. आज भी कई लाशों पर रिसर्च काम चल रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in