शादी की उम्र निकलती जा रही है फिर भी कुंवारी बैठी है ये 3 खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिये तस्वीरें…

Unmarried Bollywood Actress

Unmarried Bollywood Actress– बॉलीवुड स्टार्स की शादी एक ऐसा विषय है जिसे जानने की ख्वाहिश हर किसी की रहती है. स्टार की शादी की चर्चाएं हर जबान रहती है. आप भी दोस्तों संग बैठे इनकी शादी की चर्चाएं करते होंगे लेकिन ऐसी बॉलीवुड की तीन खूबसूरत अदाकारा हैं जिनकी शादी के चर्चे नहीं होते. यह इतनी खूबसूरत हैं लेकिन इन्हें अधेर उम्र पार करने के बाद भी कोई हमसफर न मिला.

52 साल के सलमान खान के पीछे आज भी लाखों लड़कियां दीवानी है. बॉलीवुड में अभिनेता ही नहीं ऐसी कई अभिनेत्रियां भी हैं जो आज भी कुंवारी है. इनकी तो शादी की उम्र भी निकली जा रही है. आज हम आपको ऐसे ही 3 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो बुढ़ापे की दहलीज पर पहुंच गई हैं लेकिन उन्हें अब तक कोई शादी के लिए अच्छा दूल्हा ही नहीं मिला.

Unmarried Bollywood Actress

अमीषा पटेल- कई फिल्मों में अभिनेताओं के साथ रोमांस करने वाली अमीषा रियल लाइफ में पत्नि के रुप में रोमांस नहीं कर पाई. अमीषा 41 साल की हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद अब तक उन्हें कोई जीवनसाथी नहीं मिल पाया है. लगता है अपने कैरियर की तरह ही अमीषा का शादी का सपना भी फ्लॉप हो रहा है.

Unmarried Bollywood Actress

राइमा सेन- बंगाली फिल्मों में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली राइमा सेन 38 साल की हो चुकी है लेकिन फिल्मों में कई अभिनेताओं की पत्नी बेशक बन गई हो लेकिन रियल लाइफ में उनका यह सपना अब तक अधूरा ही है.

Unmarried Bollywood Actress

तब्बू- बॉलीवुड को एक से एक धमाकेदार फिल्म देने वाली स्टार अभिनेत्री तब्बू भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड में अगर किसी कुवारी अभिनेत्री की सबसे ज्यादा उम्र है तो वह तब्बू की है जिन्होंने अब तक शादी नहीं की. अब यह भला उनसे कौन पूछे कि उन्हें अब तक कोई पसंद क्यों नहीं आया.

यह वह तीन अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने जिंदगी का आधा सफर पार कर लिया है लेकिन उसके बावजूद इन्हें कोई हमसफ़र ना मिला. क्या आपको लगता है कि इन्हें कोई हमसफर मिल पाएगा. हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*