5 बहुत ही सुन्दर और लाजवाब कारण इसलिए गोरी अमेरिकन लड़कियां इन्डियन लड़कों से कर रही हैं शादी

INDIAN BOYS

INDIAN BOYS– अकसर हम सुनते हैं कि फलां व्यक्ति अमेरिका गया तो वहां की गोरी मेम के साथ शादी करके वहीं बस गया। बात अब सिर्फ वहां बसने तक ही सीमित नहीं है। अब तो युवा अमेरिकन गोरी से शादी करने के बाद अपने देश हिदुस्तान भी ले आते हैं। कई अमेरिकन लड़कियां आज हिदुस्तान में बस रही है।

यह सब ऐसे ही मुमकिन नहीं हो जाता। एक प्यार ही हैं जो इंसान को कुछ भी करने के लिए मजबूर कर देता है। आज हम हिंदुस्तानी लड़कों की वही खूबी बता रहे हैं जिसे देखकर अमेरिकन गोरी लड़कियां अपना दिल दे बैठती हैं-

INDIAN BOYS

i) स्मार्ट और इंटेलिजेंट्स- भारतीय युवाओं को अमेरिकन लड़कियां अन्य देश के युवाओं के मुकाबले ज्यादा स्मार्ट और इंटेलिजेंट मानती हैं। माने भी क्यों न, अमेरिकन कम्पनियों पर इंडियन ने कब्जा जो कर रखा है। वहां सबसे ज्यादा नौकरी करने वालों में इंडियन पहले नम्बर पर है।

INDIAN BOYS

ii) परिवारिक सोच- भारतीय संस्कारी होते हैं। इंडियन की सबसे बड़ी खास बात यह होती हैं कि वह विश्व के किसी कोने में हो अपनी परम्परा और संस्कार कभी नहीं भूलते फिर चाहे वो कितनी भी बड़ी पोस्ट पर क्यों न हो। यह सोच अमेरिकन लड़कियों के दिलों को डॉयरेक्ट हिट करती है।

INDIAN BOYS

iii ) योगा और अध्यात्म- भारत को धर्मों का जन्म स्थान कहा जाता है। दरअसल यहां जितने धर्म और मान्यताएं हैं उतना विश्व के किसी भी देश में नहीं। भागदौड़ भरी जिन्दगी में लोग इतने व्यस्थ हो गए हैं कि उन्हें शांति की जरुरत हैं और यह शांति उन्हें अध्यात्म और योग से मिल सकती है। अमेरिकन लड़कियां तो योगा की दिवानी हैं। इसलिए भी भारतीयों को पसंद करती है।

INDIAN BOYS

iv) पैसा- लड़कियां कहीं की भी हो वो अपना भविष्य भी सोचती हैं। इसलिए वो पैसे वाले इंसान से शादी करती हैं ताकि अपनी सारी ख्वाहिशें पूरा कर सके। विदेशों में जितना पैसा भारतीय कमाते हैं और कोई नहीं कमाता।

INDIAN BOYS

v) शिक्षा- अमेरिका में रहने वाले भारतीय युवा अन्य के मुकाबले ज्यादा शिक्षित हैं।

ये वो पांच कारण हैं जो अमेरिकन गोरी को भारतीय लड़कों पर लट्टू होने के लिए मजबूर कर देती है। इसमें कोई शक नहीं कि भारतीय जहां पर भी रहते हैं अपना झंडा गार कर आते हैं।

यही तो वजह हैं कि अमेरिका में अपने काम के साथ साथ अमेरिकन गोरियों के दिलों में झंडा गाड़ देते हैं। आपको भी अगर गोरी लड़की से शादी करनी है तो कमेन्ट में हाँ लिखकर भेज दीजिये|

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*