Connect with us

मनोरंजन

भारत का सबसे बड़ा रेपिस्ट, जानिए आख़िर कौन है ये दरिंदा जिसने किये हैं सबसे ज्यादा रेप

भारत सबसे बड़ा रेपिस्ट

भारत सबसे बड़ा रेपिस्ट–  आज हम आपको एक ऐसी शख्सियत से मिलवाने जा रहे हैं, जो इंसान कहाने के लायक नहीं हैं जिसकी शक्ल देखना भी लोग पसंद नहीं करते हैं. क्योंकि इस इंसान के कुकर्मों को जानकर आपको बड़ा आश्चर्य होगा कि यह किसी दरिंदे से कम नहीं है. ये इंसान भारत का सबसे बड़ा रेपिस्ट हैं जिसका खुलासा आज हम कर रहे है.

बात परदे की पीछे की हैं जो हम आप शेयर कर रहे हैं जी हां, एक विलेन के दरिंदेपन की कहानी, कि किस तरह से रोल मिले कि आज रेपिस्ट कहलाने लगा. दरएसल फिल्मों या सिनेमा में काम आप के नेचर और खूबी को लेकर मिलता है. किसी किसी का तो मानों पहले से तय हो कि विलन बनना है तो यहीं रोल मिलने लगता है. फिर चाहें इसी के रूप पहचान ही क्यों न बन जाए.

भारत सबसे बड़ा रेपिस्ट

दरअसल हम बात कर रहे हैं उस कलाकार जिसका कहना है कि मुझे और रंजीत जैसे कलाकारों को फिल्म में  केवल रोल इसलिए ऑफ़र किया जाता है क्योंकि उसमें रेप सीन के डिमांड होती है. और वह कोई और नहीं बल्कि प्रेम चोपड़ा है, जिन्होंने 80 के दशक की फिल्मों में किसी भी हीरोइन को नहीं छोड़ा.

दोस्तों यह वह फिल्मीं सितारा है, जिसने नरगिस से लेकर हेमा मालिनी के साथ फिल्मों में काम किया और रेप सीन भी हर हीरोइन के साथ किए. यही कारण है कि प्रेम चोपड़ा को विलेन नहीं बल्कि सुपर विलेन के रूप में इन्हें पहचान मिली.

भारत सबसे बड़ा रेपिस्ट

प्रेम चोपड़ा का कहना है कि वह घर से निकले थे बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए लेकिन उन्हें एक विलेन के रूप में जगह मिली. बेशक रंग रूप से हमेशा वह किसी हीरो से कम नहीं रहे, फिर भी उन्हें हमेशा अफसोस रहता है कि डायरेक्टर्स ने सिर्फ उन्हें एक विलेन रोल में ही चुना.

लोगों ने भी इन्हें इसी अवतार में एक्सेप्ट कर लिया. प्रेम चोपड़ा बड़ी ही सुलझे हुए इंसान है लेकिन फिर भी उनके मन में आया कि लोग बारे में क्या सोचेंगे. कई फिल्मों में रेप सीन करने के बाद उन्हें लगा कि लोग उन्हें सच में इसी करैक्टर का ना समझ बैठें. इसलिए उन्हें डर लगने लगा कि वह अब इस तरह के रोल कम लिया करेंगे. फिर 80 के दशक की फिल्मों में विलेन को अलग पहचान मिलती थी. जिस कारण लोगों के बारे में न सोच कर प्रेम चोपड़ा ने अपने काम को जारी रखा.

1961 में इन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. अब तक पूरे फिल्मीं करियर में इन्होंने 400 से भी ज्यादा फिल्में की. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इन फिल्मों से 250 फिल्म ऐसी है जिसमें इन्होंने रेप सीन किए. तो हुए ना ये भारत के सबसे बड़े रेपिस्ट. वैसे हम आपको बता दें रेप सीन करने वाले प्रेम चोपड़ा के अलावा अमरीश पुरी और रंजीत का नाम भी आगे रहता है.

प्रेम चोपड़ा उस समय के विलेन थे जब इनके चाहने वालों के लिए ये किसी हीरो से कम नहीं थे. लोगों ने इन्हें इसी रूप में स्वीकार किया और प्यार और सम्मान दिया. और सबने इनके काम को पसंद भी किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in मनोरंजन