Connect with us

सरकारी इंटरव्यू में लड़की से पूछा भद्दा सवाल- आपके आगे गोल-गोल क्या लटक रहा है, लड़की के जवाब ने दिलाई सरकारी नौकरी

TOP Tricky Questions asked in IAS Exam

TOP Tricky Questions Exam– कई बार इंटरव्यू में इतने अजीबोगरीब सवाल पूछे जाते हैं कि उनको सुनते ही आपका पारा आसमान छू जाए लेकिन सामने बैठे इंटरव्यू लेने वाले इसी तरीके के सवाल पूछ कर आपका आईक्यू जानना चाहते हैं.

आप किस तरीके की परिस्थिति में किस तरीके का व्यवहार करते हैं यही देखना सामने बैठे वाले व्यक्ति का काम होता है. वैसे कई बार सवाल बहुत भद्दा भी होता है लेकिन उस तरीके की भद्दे परिस्थिति में आप किस तरीके से सामने वाले के साथ पेश आते हैं यही काम इस समय जांचना होता है. ऐसा ही एक सवाल कई बार इंटरव्यू में लड़कियों से पूछ लिया जाता है.

TOP Tricky Questions asked in IAS Exam

तो आइए आपको आज हम 2 अजीब और भद्दे सवालों के जवाब बताते हैं जिनको पढ़कर आपको शर्म भी आएगी और सवाल करने वाले व्यक्तियों पर गुस्सा भी आएगा .लेकिन इनका जवाब सुनकर निश्चित रूप से आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इनका जवाब बेहद ही शानदार रहा- 

TOP Tricky Questions asked in IAS Exam

सवाल नम्बर एक- आपके आगे गोल-गोल क्या लटक रहा है

कई बार इस तरीके के सवाल लड़कियों से पूछ लिए जाते हैं कि आपके आगे गोल गोल क्या दो चीज लटक रही हैं. यह सवाल सुनते ही निश्चित रूप से आप को गुस्सा आएगा, अगर आप लड़की हैं तो आप शर्मा भी सकते हैं. लेकिन जब यही सवाल एक लड़की से पूछा गया तो उसने बड़ी ही चालाकी से इस सवाल का जवाब दिया कि मेरे आगे एक तो गले में वह धागा लटका हुआ है जो धार्मिक धागा है और दूसरी चीज दीवार पर आपके पीछे और मेरे आगे गोल घड़ी लगी हुई है यह सवाल सुनकर निश्चित रूप से इंटरव्यू लेने वाले भी हैरान हो गए होंगे.

TOP Tricky Questions asked in IAS Exam

सवाल नंबर दो- एक लड़की अपने सभी कपड़े कब उतारती है

दूसरा सवाल जो इसी तरीके का भद्दा सवाल है. वह यह रहा कि एक लड़की अपने सभी कपड़े कब उतारती है. निश्चित रूप से यह सवाल भी आपके रोंगटे खड़े कर देगा. आपको हैरानी होगी कि क्यों इस तरीके के सवाल इंटरव्यू में पूछे जाते हैं. लेकिन इसका जवाब एक लड़की ने दिया तो उसको सुनकर भी आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि उसने बताया कि एक लड़की अपने सभी कपड़े तब उतारती है जब वह कपड़े तार पर टंगे हो और सुख गए हो. तभी कोई लड़की अपने सभी कपड़े उतार कर घर में ले जाती है.

तो इस तरह से सवाल पूछने का उद्देश्य यही देखना होता है कि आपका दिमाग किस तरह से काम करता है. कई लोगों का दिमाग तो इन सवालों को सुनते ही हिल भी सकता है. लेकिन सवाल भद्दा हो सकता है किन्तु उसका जवाब भद्दा हो यह जरुरी नहीं होता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in