Connect with us

कार में गैंगरेप- भारतीय इतिहास का सबसे गन्दा बलात्कार कल हुआ है, नोएडा से चली थी गाड़ी और मथुरा तक हुआ है रेप

Yamuna expressway gang rape

Yamuna expressway gang rape- भारतीय समाज किस तरफ जा रहा है, आज कोई नहीं जानता है, वही भारत जो कभी अपने संस्कार और अपने समाज के लिए विश्व में विख्यात था वह भारत आज जानवरों का बाजार बन गया है.

यहां पर मर्द बस औरत को अपनी भूख मिटाने का एक जरिया समझ रहा है. कल जिस तरीके से आगरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक मासूम लड़की के बलात्कार की खबर आ रही है तो यह बलात्कार निश्चित रूप से भारतीय इतिहास का सबसे गंदा बलात्कार बोला जाएगा. Yamuna expressway gang rape

Yamuna expressway gang rape

जिस तरीके से इस बलात्कार को अंजाम दिया है तो निश्चित रुप से यह बलात्कार भारतीय इतिहास का आज तक का सबसे घिनौना बलात्कार बोला जाएगा. लड़की को मर्दों ने नोएडा से किडनैप किया और अपनी गाड़ी में डाला जिसके बाद गाड़ी चलती रही और लड़की के साथ गलत काम होता रहा.

Yamuna expressway gang rape

लड़की रोती रही, लड़की चिल्लाती रही और लड़की को मारपीट करके बस उसका रेप किया जाता रहा. गाड़ी मथुरा जाकर रुकी और मथुरा तक इस लड़की का बलात्कार ही होता रहा.

Yamuna expressway gang rape

निश्चित रूप से लड़की इतनी डरी हुई है कि वह मौत मांग रही है. वह बोल रही है कि समाज में उसको और नहीं रहना है. लड़की के साथ जिस तरीके से गंदा काम किया गया है निश्चित रूप से उसको देखकर तो अल्लाह की भी और भगवान की भी नजरें झुक गई होंगी.

Yamuna expressway gang rape

एक खास वर्ग के 2 लोगों ने एक खास वर्ग की लड़की को अपनी गाड़ी में डाला और उसको गाड़ी में बलात्कार करते हुए मथुरा तक ले गए. हम मजबूर हैं कि हम उस खास वर्ग का जिक्र नहीं कर सकते हैं. जिससे जुड़े लोगों ने यह काम किया है.

आप समझ जाइए कि हमारा भारतीय समाज किस तरफ जा रहा है. एक तरफ उन्नाव में महिला के साथ गलत काम हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कश्मीर में एक मासूम बेटी के साथ ऐसा हो रहा है. तो वहीं अब तीसरे दिन ही इतनी बड़ी घटना सामने आई है कि इस घटना को भारतीय इतिहास का सबसे गंदा और घिनौना बलात्कार बोला जाएगा.

आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनको जेल में डाल दिया गया है. मामला दो संप्रदाय का था इसलिए पुलिस ने भी इस मामले में बहुत तेजी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि लड़की काफी डरी हुई है और मौत मांग रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in