Connect with us

हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से हुआ प्यार, धर्म बदलकर बन गया है मुस्लिम और कर ली लड़की से शादी तो इसमें क्या गुनाह किया भाई

LOVE STORY

LOVE STORY– अलीगढ़ से एक बहुत ही रोचक कहानी निकलकर सामने आ रही है. आपको बता दें कि अलीगढ़ के रहने वाले एक युवक को अपने पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम लड़की से प्यार हुआ और प्यार ना धर्म देखता है ना जात देखता है.

देखते ही देखते उस लड़के ने लड़की को सात जन्मों तक अपनाने की कसमें खा ली और उस लड़की से शादी कर ली, लेकिन शादी करने से पहले वह लड़का हिंदू से मुस्लिम बन गया है और लड़के को धर्म परिवर्तन में कोई भी खराबी नजर नहीं आ रही है .

LOVE STORY

लेकिन घर वाले हैं कि अब अड़े हुए हैं कि उनके लड़के का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर मुस्लिम लड़की से शादी करवाई गई है. लड़का अभी जेल में है और न जाने किस गुनाह की सजा वह काट रहा है.

LOVE STORY

आपको बता दें कि मोहब्बत में न धर्म देखा जाता है ना जात देखी जाती और ऐसा ही अलीगढ़ में हुआ है. लड़का हिंदू था और उसको मुस्लिम लड़की से शादी करनी थी तो अगर उसने धर्म परिवर्तन करके खुद मुसलमान बन गया है और अपने प्यार को उसने पा लिया है तो इसमें उस लड़के की क्या गलती है, लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों पुलिस ने लड़के को जेल में डाल रखा है. आइये आपको अलीगढ़ की पूरी घटना बताते हैं जिसकी वजह से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है-

LOVE STORY

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक 21 साल के युवक वेद ने धर्म परिवर्तन कर लिया है. वेड अब आदिल हो गया है और इसने पड़ोस की लड़की से शादी कर ली है. फिलहाल पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है.

LOVE STORY

21 साल का वेद अब आदिल नाम से जाना जाता है. पुलिस के अनुसार वेद प्रकाश ने आठ महीने पहले ही इस्लाम अपना लिया था. मामला तब प्रकाश में आया जब शनिवार शाम को उसने परिवार को बताया कि वह अपनी पड़ोस में रहने वाली मुस्लिम लड़की से शादी करने जा रहा है.

अब आप ही जवाब दो कि क्या वेद ने अपने प्यार को पाने के लिए अगर धर्म परिवर्तन कर लिया है तो क्या उसने कोई गुनाह किया है. जबकि वेद खुद बोल रहा है कि उसके ऊपर धर्म परिवर्तन का कोई दवाब नहीं था. लेकिन अच्छी बात है कि वेद ने अपने प्यार को धोखा नहीं दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in