सेना ने किया खुलासा, इस आदमी ने बताई थी आंतकवादियों को सेना के काफिले की सारी अंदर की बातें, कब,किस समय हमला करना सही होगा - Hindi News | Latest News | opinion | viral stories from India | DVI News
Connect with us
https://www.dvinews.com/wp-content/uploads/2019/04/vote.jpg

फोटो गैलरी

सेना ने किया खुलासा, इस आदमी ने बताई थी आंतकवादियों को सेना के काफिले की सारी अंदर की बातें, कब,किस समय हमला करना सही होगा

Published

on

pulwama-hamla-story-2019

पुलवामा हमले में किसने की आतंकवादियों की मदद- सूत्रों के अनुसार इस तरीके की खबरें सामने आ रही है कि सेना को शुरू से ही शक था कि किसी अपने ही आदमी ने सेना की सारी गतिविधि की जानकारी आतंकवादियों को दी थी. आतंकवादियों को पहले से ही पता था कि जम्मू से श्रीनगर के लिए सेना का एक बड़ा काफिला रवाना होने वाला है और उसमें कितने सैनिक है और किस जगह पर हमला करना है, इसकी प्लानिंग की गई थी.

लेकिन सवाल यह उठता है कि वह खबरी कौन है जिसने की आतंकवादियों को यह सब जानकारी दी थी कि इस समय इस स्थान से श्रीनगर के लिए काफिला निकलने वाला है. पुलवामा में हुए कि हमले में निश्चित रूप से अपने खबरी के होने का शक सेना को लगातार सताया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार माने तो इस तरीके की ख़बरें सामने आ रही है कि जम्मू के लोकल आदमियों ने आतंकवादियों की मदद की है और सेना के काफिले पर नजर बनाए रखी हुई थी.

भारतीय सेना को शुरुआती जांच में इस बात का शक सता रहा है कि आखिर जम्मू के वह लोकल लोग कौन थे जो आतंकवादियों की मदद कर रहे थे. आतंकवादियों को सारी जानकारी पहुंचा दी गई थी कि यह काफिला काफी बड़ा होगा और इसमें काफी संख्या में गाड़ियां शामिल है.यह काफिला किस समय और किस स्थान से शुरू होगा इसकी रेकी पहले ही कर ली गई थी. लोकल लोग आतंकवादियों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं.

pulwama-hamla-story-2019

पहले तो इस बात पर शक था लेकिन अब इस बात की पुष्टि होती जा रही है की कश्मीर के रहने वाले लोग लगातार आतंकवादियों की मदद कर रहे हैं और जल्द से जल्द भारतीय सेना और सरकार को इन लोकल लोगों के ऊपर लगाम लगानी होगी, जो कभी सेना के ऊपर पत्थरबाजी करते हैं तो कभी आतंकवादियों के जनाजे में होकर पाकिस्तान के झंडे लहराते है. यह लोग कौन हैं इनकी पहचान जल्द से जल्द कर लेनी चाहिए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *