हेमा मालिनी को बिकनी में देखकर बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र पाजी ने डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ों से पीटा था - Hindi News | Latest News | opinion | viral stories from India | DVI News
Connect with us
https://www.dvinews.com/wp-content/uploads/2019/04/vote.jpg

खास लोग

हेमा मालिनी को बिकनी में देखकर बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र पाजी ने डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ों से पीटा था

Published

on

dharmendra-and-hema-malini-untold-story

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 70 साल की हो गई हैं. हेमा मालिनी बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. लेकिन फिल्म जय वीरू में इनको एक नई पहचान मिली. फिल्म जय वीरू में बसंती का रोल अदा कर पुरे देशभर के लोगों के दिलों में छा गईं. बता दें हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी बीवी है. हेमा मालिनी की धर्मेंद्र से दो बेटियां हैं. खबरों से यह मालूम हुआ है कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी को लेकर काफी पोजेसिव थे. एक बार धर्मेंद्र ने तो सुभाष घई पर हाथ भी उठा दिया था. आज के इस आर्टिकल में हम आपको हेमा मालिनी के कुछ  किस्से बताएंगे.

dharmendra-and-hema-malini-untold-story

हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 70वां बर्थडे मना रही हैं. हेमा मालिनी का  चेन्नई के अम्मनकुडी में हुआ था. साल 1979 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की थी. धर्मेंद्र शुरू से ही हेमा मालिनी के लिए बहुत ज्यादा पोजेसिव रहे हैं.

dharmendra-and-hema-malini-untold-story

इसके कारण तो धर्मेंद्र की कई लोगों से अनबन भी हो चुकी है. धर्मेंद्र हेमा मालिनी से इतना प्यार करते हैं कि उनके आसपास किसी को भटकते देखना भी नहीं चाहते. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए डायरेक्टर सुभाष घाई पर हाथ उठा दिया था. जब सुभाष घई मल्टीस्टारर फिल्म क्रोधी बना रहे थे. उस फिल्म में धर्मेंद्र हेमा मालिनी, जीनत अमान और शशि कपूर थे. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में एक सीन थी जिसमें हेमा मालिनी को बिकनी पहननी थी.

dharmendra-and-hema-malini-untold-story

सुभाष घई ने जब इस सीन के बारे में हेमा मालिनी को बताया तो हेमा मालिनी ने साफ इंकार कर दिया. लेकिन सुभाष घई ने कहा कि यह सीन स्विमिंग पूल में छूट होनी है. इसलिए उन्हें बिकिनी ही पहननी होगी. उनके इस दबाव से हेमा मालिनी सुभाष गई से नाराज हो गई थीं. हालांकि हेमा मालिनी इस बात पर राजी हो गई कि वह बिकिनी की जगह कोई रिविलिंग ड्रेस पहनेंगी. इसके बाद इस सीन को शूट किया गया.

dharmendra-and-hema-malini-untold-story

लेकिन जब धर्मेंद्र को यह बात पता चली तो वह गुस्से से आग बबूला हो गए. गुस्से में आकर धर्मेंद्र ने सेट पर ही सुभाष गई को चांटा मारने लगे. तभी फिल्म के निर्माता रंजीत विज ने धर्मेंद्र को रोका और उनको समझाया. उस वक्त रंजीत और धर्मेंद्र काफी अच्छे दोस्त थे. रंजीत के समझाने के बाद धर्मेंद्र ने सुभाष के को छोड़ दिया. लेकिन छोड़ते वक्त धर्मेंद्र नया चेतावनी दी कि अगर इसके बाद सुभाष घई इस तरीके का हरकत करते हैं तो धर्मेंद्र उन्हें नहीं छोड़ेंगे. इसके बाद सुभाष घई ने डर से उस सीन को अपने फिल्म सही हटा दिया.

आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा हमें जरूर बताएं. (जया कुमारी)

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *