क्या नरेंद्र मोदी जी शराब पीते हैं? इस सवाल का जवाब शेयर जरूर करेंगे
Connect with us
https://www.dvinews.com/wp-content/uploads/2019/04/vote.jpg

स्पेशल

क्या नरेंद्र मोदी जी शराब पीते हैं? इस सवाल का जवाब लगातार गूगल पर खोज रहे हैं लोग- शेयर जरूर करें

Published

on

क्या नरेंद्र मोदी जी शराब पीते हैं?

क्या नरेंद्र मोदी जी शराब पीते हैं

क्या नरेंद्र मोदी शराब पीते हैं? इस तरह की के सवाल इंटरनेट पर लगातार खोजे जा रहे हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019, 11 अप्रैल से शुरू होने वाले हैं. लगातार नरेंद्र मोदी चुनावी रैलियां कर रहे हैं और इस बार भी बीजेपी, नरेंद्र मोदी के दम पर ही चुनाव जीतते हुए नजर आ सकती है. बीजेपी में इस समय अगर कोई नेता है जो बीजेपी को फिर से एक बार रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाता हुआ नजर आ सकता है तो वह सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी है.

पिछली लोकसभा चुनाव 2014 में बीजेपी नरेंद्र मोदी के दम पर ही वी केंद्र में सरकार बनाती हुई नजर आई थी और इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है कि नरेंद्र मोदी अपने दम पर ही बीजेपी को सत्ता में वापस ले ले आएंगे. आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को तो इस बार ऐसा लगता है कि वह लोकसभा चुनाव 2019 में 300 से ज्यादा सीट कर रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आ सकते हैं.

तो आइए अब आपको हम मुद्दे पर लाते हैं. लगातार कई बार इंटरनेट पर इस तरीके के सवाल भी खोजे जाते हैं जिनको पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे, इंटरनेट पर यह भी खोजा जाता है कि क्या नरेंद्र मोदी शराब पीते हैं?

क्या नरेंद्र मोदी शराब पीते हैं

इसका जवाब है कि नरेंद्र मोदी किसी भी तरीके का नशा नहीं करते हैं. नरेंद्र मोदी शुरू से ही आध्यात्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति रहे हैं और वह नसों से दूर रहते हैं. सुबह जल्दी उठकर योग करना और इसके बाद अंकुरित भोजन या फिर खिचड़ी करना ही नरेंद्र मोदी को काफी पसंद है. नरेंद्र मोदी कभी भी किसी भी तरीके का नशा करते हुए नजर नहीं आए हैं. जब से नरेंद्र मोदी समाज सेवा में लगे हुए हैं तभी से मोदी के जानने वाले लोग यह बोलते हुए नजर आए हैं कि वह किसी भी तरीके का कोई भी नशा नहीं करते हैं.

नरेंद्र मोदी को अगर किसी चीज का नशा है तो वह देश सेवा है. नरेंद्र मोदी लगातार देश सेवा में लगे हुए हैं और इसी काम में लगी रहने से इनको सच्ची खुशी मिलती है. नरेंद्र मोदी ने कई बार ऐसा बोला भी है कि वह अपना यह जीवन पूरी तरीके से भारत माता और देश सेवा में लगाना चाहते हैं.

नरेंद्र मोदी काफी समय पहले से ही परिवार से दूर रह रहे हैं और आज भी जब वह प्रधानमंत्री हैं तो वह अपने परिवार से दूर ही रहते हैं. देश सेवा ही नरेंद्र मोदी का सबसे प्रथम कर्तव्य है. अब अगर आपसे कोई यह सवाल पूछे कि क्या नरेंद्र मोदी शराब पीते हैं तो इसका जवाब आप नहीं में थे.

यह भी जरूर पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में 10 ऐसी बातें जो आपने आज तक पढ़ी नहीं होंगी, गरीबी में बीता नरेंद्र मोदी का पूरा बचपन

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *