हनीमून पर ये ब्रिटिश कपल इस कदर शराब के नशे में था कि जिस होटल में ठहरा उसी को खरीद लिया, 30 लाख रुपैय में झट से खरीदा होटल - Hindi News | Latest News | opinion | viral stories from India | DVI News
Connect with us
https://www.dvinews.com/wp-content/uploads/2019/04/vote.jpg

ट्रेवल

हनीमून पर ये ब्रिटिश कपल इस कदर शराब के नशे में था कि जिस होटल में ठहरा उसी को खरीद लिया, 30 लाख रुपैय में झट से खरीदा होटल

Published

on

uk couple buy hotel in sri lanka

शराब और शराब पीने वालों के आपने बहुत किस्से सुने होंगे, जिसमें से ज्यादातर बर्बादी के ही होते है। लेकिन जो हम बता रहें हैं वो कुछ अलग है। जिसे सुनकर आप को आश्चर्य होगा कि क्या कोई शराब के नशे में होटल तक खरीद सकता है।

दरसरल, बात श्रीलंका की है जहां एक नए कपल नें शराब पीकर ऐसा फैसला लिया कि सुर्खियों में आ गया। यह कपल श्रीलंका के एक होटल में हनीमून बनाने गए। जहां उन्होंने ने जी भर जाम पिया, उस दौरान 12 रम पीए। और नशे में टल्ली होकर होटल को ही खरीदने का मन बना बैठे।

uk couple buy hotel in sri lanka

कैसे हुआ होटल को खरीदने का मन-

ब्रिटिश के कपल जिनका नाम गिना लायन्स और मार्क ली है जो पेशे से एक मशहूर प्रोडयूसर है। इन्होनें 2017 में शादी कर ली और 3 हफ्ते के लिए श्रीलंका के एक छोटे से शहर तांगाले में घूमने को एक होटल में ठहरे और वहां खूब शराब पी जहां वो शराब पी रहें थे। वहां का फर्नीचर टूटा हुआ था।

uk couple buy hotel in sri lanka

उन्होंने सोचा कि इस होटल को हम खरीद कर सही करा लेंगे और ब्रिटीश से ही बिजनेस कर लेंगे। इसके बाद उन्हें पता चला कि इस होटल की लींज भी खत्म होने वाली हैं। जिसके बाद उन्होंने होटल मालिक से बात की और मालिक को 30 लाख ऑफर किए। जिस डील में एकसेप्ट भी कर लिया गया और मार्क ने 3 साल के लिए होटल को लीज पर खरीद लिया।

uk couple buy hotel in sri lanka

इस कपल को नशा उतरने के बाद एहसास हुआ कि उन्होनें इस लीज पर होटल को ले तो लिया लेकिन सात समुद्र पार से बिजनेस को रन करना बहुत मुश्किल होगा। अब जो हुआ वो हो ही गया ये कुछ कर नहीं सकते थे। इन्होंने होटल को इनोवेंट करा कर ब्रिटिश से चलाना शुरू किया जो इतना सफल रहा कि वे आधिकारिक रूप से होटल के मालिक बन गए।

तो ऐसे इस कपल ने शराब के नशे में फैसला लेकर होटल को अपने नाम करा लिया। दोस्तों अक्सर ऐसे फैसले जिन्दगी को नई राह दिखा भी सकते है और भटका भी सकते है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *